Home भारत एक ही लुक में शहर-दर-शहर भटक रहे हैं आमिर ख़ान

एक ही लुक में शहर-दर-शहर भटक रहे हैं आमिर ख़ान

19
Aamir Khan is wandering from city to city in one look

आमिर ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर का एक लुक वायरल हुआ था, जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा के लुक और गेटअप में हैं। लम्बे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर कैप लगाये और मैले कपड़े पहने आमिर का यह लुक सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया था। ये तस्वीरें जैसलमेर की थीं। अब ताज़ा तस्वीरें कोलकाता से आयी हैं। ख़ास बात यह है कि शहर बदल गया, मगर आमिर का लुक और गेटअप वही है, जिससे पता चलता है कि उनका यह लुक लाल सिंह चड्ढा का एक अहम पार्ट होगा।

कोलकाता से आयी तस्वीरों में आमिर ख़ान को बच्चों से घिरा देखा जा सकता है। हालांकि यह साफ़ नहीं हुआ कि बच्चों के साथ आमिर का यह दृश्य फ़िल्म का हिस्सा होगा या बस ऐसे ही बच्चों के साथ वो समय बिता रहे हैं।

Aamir-Khan-is-wandering-from-city-to-city-in-one-look-2इंस्टाग्राम पर आमिर ख़ान के एक पज से भी शूटिंग की तस्वीरें शेयर की गयी हैं, जिनमें आमिर ख़ान हावड़ा ब्रिज पर दौड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

इससे पहले जैसलमेर से आमिर की तस्वीरें आयी थीं, जिनमें वो सफेद रंग की टीशर्ट और जैकेट पहने दिख रहे हैं। बाक़ी लुक वैसा ही है। इससे पहले आमिर ने अमृतसर में फ़िल्म की शूटिंग की थी। इस दौरान वो स्वर्ण मंदिर माथा टेकने भी गये थे। इस शेड्यूल में आमिर के साथ करीना कपूर ख़ान भी थीं, जो फ़िल्म की लीडिंग लेडी हैं और तलाश के बाद आमिर ख़ान के साथ रीयूनाइट हो रही हैं।

लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर ख़ान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। टॉम हैंक्स अभिनीत यह फ़िल्म उनके शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है।