Home भारत AAP ने BJP को कुछ इस अंदाज में दी नए साल की...

AAP ने BJP को कुछ इस अंदाज में दी नए साल की बधाई!

11
aap-wished-bjp-happy-new-year-in-a-unique-way

नई दिल्ली: दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को नए साल की बधाई दी है. लेकिन यह बधाई कोई आम बधाई नहीं है, बल्कि विशेष बधाई है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में होर्डिंग लगवाकर यह बधाई दी है. इस बधाई देने वाले होर्डिंग के शब्द कुछ ऐसे हैं कि आपको समझ नहीं आएगा कि आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी को बधाई दे रही है या चुटकी ली रही है. इस होर्डिंग पर लिखा है, ‘बीजेपी के सातों मुख्यमंत्री उम्मीदवारों को नए साल की बधाई!’ यही नहीं इस होर्डिंग पर सात बीजेपी नेताओं के नाम भी लिखे हैं. जिनमें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत गौतम गंभीर, विजय गोयल, डॉ हर्षवर्धन, विजेंद्र गुप्ता, प्रवेश वर्मा और हरदीप पुरी के नाम शामिल हैं.

आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर सवाल उठाती रही है कि बीजेपी बताएं कि आखिर आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल के सामने उसका मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा. हालांकि बीजेपी ने अभी यह तय नहीं किया है कि उसका मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा. फिलहाल बीजेपी की तरफ से यह भी तय नहीं है कि इन चुनावों में बीजेपी मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम की घोषणा करके चुनाव लड़ने जाएगी या फिर बिना मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा के ही चुनाव लड़ा जाएगा.

दरअसल, आम आदमी पार्टी मानती है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेहद मजबूत हैं. इसलिए जिस तरह से लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी अन्य सभी विरोधी दलों से पूछा करती थी कि वह बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है? ठीक इसी तरह से आम आदमी पार्टी विरोधी पार्टी खासतौर से बीजेपी से लगातार पूछ रही है कि बीजेपी बताएं कि अरविंद केजरीवाल के सामने वह किसका चेहरा लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी.