Home मूवी मसाला आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ ऑनलाइन हुई लीक, तमिल रॉकर्स पर लगा...

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ ऑनलाइन हुई लीक, तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

35
Ayushmann-Khurrana's-film-'Bala'-leaked-online

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ को एक बड़ा झटका लगा है। ‘बाला’ ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइटों का शिकार हो गई है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और यह अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे तमिल रॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। इसके पहले दीवाली के बाद रिलीज हुई फ़िल्में ‘हाउसफुल 4’, ‘मेड इन चाइना’, ‘सांड की आंख’ और दक्षिण की फिल्म ‘बिगिल’ भी अपनी रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई थी।

बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही साथ क्षेत्रीय भाषाओं की रिलीज़ हुई कई फ़िल्में ऑनलाइन लीक हो रही हैंl इसके चलते राजस्व के एक बड़े हिस्से का नुकसान हो रहा हैं।

न्यायपालिका के बार-बार आदेश देने, सरकार और मीडिया इंडस्ट्री द्वारा पायरेसी पर अंकुश लगाने के लिए किए गए प्रयासों के बाद भी यह अवैध तरीके से जारी है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘बाला’ कानपुर में आधारित फिल्म है, जो समय से पहले गंजेपन, आत्मविश्वास और सामाजिक दबाव की कमी से पीड़ित एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की भी मुख्य भूमिकायें हैं। बाला आयुषमान खुराना की सातवीं हिट फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना एक गंजे आदमी की भूमिका निभा रहे है, इस फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है, फिल्म को फिल्म समीक्षकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली है। उम्मीद की जा रही है कि शाम तक फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हो सकती है आयुषमान खुराना बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद अभिनेता माने जाते है उनकी कई फ़िल्में लगातार हिट हुई हैंl

इतना ही नहीं, उनकी कई फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया हैंl यामी गौतम और भूमि पेडनेकर ने आयुषमान खुराना के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थीl अब तीनों एक साथ फिल्म में नजर आएंगेl