Home खेल शाहिद अफरीदी ने माइकल होल्डिंग को बुलाया डिनर पर

शाहिद अफरीदी ने माइकल होल्डिंग को बुलाया डिनर पर

32
Shahid Afridi called Michael Holding for dinner

शाहिद अफरीदी ने कहा- महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा

  • अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर होल्डिंग और सईद अनवर के साथ फोटो शेयर किया
  • वेस्ट इंडीज का यह महान गेंदबाज इस वक्त पाकिस्तान के निजी दौरे पर है

कराची. वेस्ट इंडीज के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग इन दिनों पाकिस्तान के निजी दौरे पर हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने उन्हें अपने घर डिनर पर आमंत्रित किया। पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर भी इसमें शामिल हुए। इसके फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए। अफरीदी ने फोटो कैप्शन में लिखा- इन महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा लगा।

निजी दौरे पर हैं होल्डिंग

होल्डिंग इस वक्त निजी दौरे पर पाकिस्तान में हैं। अफरीदी के न्योते पर डिनर के लिए उनके घर गए। पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सईद अनवर भी साथ थे। अफरीदी ने बाद में ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। कहा, “अपने घर पर होल्डिंग को रात के खाने पर आमंत्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। डॉ काशिफ आपका माइकल को कराची लाने के लिए शुक्रिया। सईद अनवर का भी साथ जुड़ने के लिए शुक्रिया। इन महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा लगा।

बाबर आजम ने 71 पारियों में 11 शतक लगाए, कोहली को पीछे छोड़ा-पाक ने श्रीलंका को हराया

होल्डिंग ने क्या कहा?

This image has an empty alt attribute; its file name is Shahid-Afridi-called-Michael-Holding-for-dinner-2.jpgपाकिस्तान इस समय श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी कर रहा है। होल्डिंग ने कहा, “अगर मुझे सुरक्षा का खतरा होता तो मैं पाकिस्तान नहीं आता। मुझे यहां कोई समस्या नहीं है। अच्छी बात है कि श्रीलंका और पाकिस्तान यहां अंतरराष्ट्रय क्रिकेट खेल रहे हैं।” लंबे अरसे बाद पाकिस्तान में कोई अंतरराष्ट्रीय टीम खेलने आई है। 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकवादी हमल के बाद से कई देशों ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। पाकिस्तान की कोशिश है कि वह अपने यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली कराए और सभी देशों के साथ अपने घर में खेले।