Home वायरल वीडियो Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली, बाहर...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली, बाहर खड़ी देखती रह गईं शहनाज

108

नई दिल्‍ली: कलर्स टीवी का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) अलग ही राह पर चल पड़ा है. दरअसल, बीते दिनों ‘बिग बॉस 13′ की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से अपने प्यार का इजहार किया था, साथ ही उनसे अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो शो के दर्शकों को हैरान करके रख देगा. दरअसल, बिग बॉस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बाथरूम में बंद हो जाती हैं और शहनाज गिल बाहर खड़ी उन्हें देखती रह जाती हैं.

बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इस वीडियो को लेकर लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं. ‘बिग बॉस 13’ के इस प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच वह शेफाली से कहती हैं कि “उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया है.” लेकिन इसी बीच शहनाज ने शेफाली से कहा कि कहीं तू इसको प्यार तो नहीं करती, जिसपर कांटा लगा गर्ल ने कहा जवाब दिया, “बहुत.” इसी बीच शहनाज गिल को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी शेफाली जरीवाला का साथ देने लगते हैं.


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ बाथरूम में लॉक कर लेते हैं और शहजान गिल वहीं खड़ी देखती रह जाती हैं. सिद्धार्थ और शेफाली को ऐसे देख शहनाज बाथरूम का दरवाजा भी पीटती हैं और कहती हैं, “तुम्हारा बहुत हो रहा है.” बता दें कि इसके अलावा ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें शहनाज गिल बातों-बातों में ही सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मार देती हैं.