Home लाइफस्टाइल शादी से पहले बना चुकी हैं संबंध तो सुहागरात पर अपनाएं ये...

शादी से पहले बना चुकी हैं संबंध तो सुहागरात पर अपनाएं ये टिप्स

39
tips-to-dis-virgin-girl-for-physical-with-husband-in-hindi
कुंआरी नहीं तो क्या, कुंआरेपन का एहसास जगाएं! आजकल युवा शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने को काफी आम समझते हैं। आज के दौर में लड़कियां अधिक बोल्ड होती जा रही है और वह शादी के पहले ही शारीरिक संबंध बना लेती हैं। उन्हें शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना काफी कूल लगता है, लेकिन जब बात शादी की आती है तो उनको सुहागरात की याद आती है और वह सोचती हैं कि शादी की सुहागरात के दौरान पति को उनके बॉयफ्रेंड या किसी और के साथ किये गए शारीरिक संबंध के बारे में पता ना चल जाए। इससे बचने के लिए शादी से पहले शारीरिक संबंध बना चुकीं लड़कियां कई तरह के उपाय खोजती हैं लेकिन कई बार उन्हें ये समझ में ही नहीं आता की ऐसा क्या करें की उनके पति को उनके पहले किये गए शारीरिक संबंध के बारे में पता ना चले हैं।

सुहागरात का नाम सुनकर लड़कियां शर्म से आंखे चुरा लेती है। हलाकि उन लड़कियों को सुहागरात से पहले एक अलग सा डर सताता रहता है, जो शादी से पहले अपने किसी साथी या मित्र के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी होती है। ऐसे में उनको अपने पति के सामने उनकी असलियत खुलने का डर बना रहता है।

आज की यंग जेनेरशन काफी एडवांस हो चुकी हैं जो शादी से पहले शारीरिक संबंध को गलत नहीं मानती बल्कि इसे खूब एन्जॉय करती हैं और जल्दी ही इसे भूल जाती हैं। उनके लिए इस तरह का शारीरिक संबंध केवल एक एन्जॉयमेन्ट के लिए होता है। अगर आपने भी कभी किसी के साथ किया है शादी से पहले शारीरिक संबंध तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे टिप्स जिनसे आप अपनी सुहागरात में पति के सामने अपनी पोल खुलने से बच सकती हैं। आपको शादी की रात शारीरिक संबंध बनाते समय कुछ ऐसी बाते धयान में रखनी हैं जिससे आप का यह डर खत्म हो जाए और सुहागरात के दौरान पति के आगे आपकी पोल भी न खुले। इन तरीको को अपनाकर आप अपने वर्जिन न होने की चिंता से मुक्ति पा सकती हैं।

वे लड़कियां जिन्होंने नादानी में या किसी के प्यार में पड़कर शादी से पहले शरीरीरिक संबंध बना लिए हों, उनके दिल में यह डर हमेशा बना रहता है कि क्या शादी के बाद मेरे पति मुझे स्वीकार करेगें? अगर मेरे पति को मेरे वर्जिन न होने का पता चल गया तो क्या होगा? क्या मुझे उसे सबकुछ सच-सच बता देना चाहिए, या फिर छुपा लेना चाहिए? और हाँ वर्जिन न होने की बात बताना चाहें तो कैसे बताएं, और यदि छुपाना चाहें तो कैसे छुपाएं? इन सब बातोँ का मेरी मैरिज लाइफ पर कैसा असर पड़ेगा, ऐसी तमाम बातें हैं जो शादी से पहले शारीरिक संबंध बना लेने पर आपको परेशान कर सकती हैं।

आज हम आपको इस लेख में बता रहे हैं कुछ ऐसे खास तरीके जिनको अपनाकर आप इन चिंताओं से मुक्ति पा सकती हैं। अच्छी बात यह है कि हमारे बताए गए तरीके बेहद आसान और कारगर हैं। यदि आप शादी की पहली रात इन तरीकों को अमल में लाती हैं तो आपको यकीनन आपके जीवनसाथी से प्रशंसा सुनने मिलेगी।

वर्जिन न होने पर खुद को शारीरिक संबंध बनाने के तरीकों से अनजान दिखाएं

हो सकता शादी से पहले कई बार शारीरिक संबंध बनाने के कारण आप इसमें बेहद अनुभवी हों। लेकिन शादी की पहली रात शारीरिक संबंध बनाते समय ऐसा विहेव करें कि आपको इसके बारे में कुछ नहीं पता, यह भी हो सकता है कि जो शारीरिक संबंध बनाने के तरीके आपके पास हैं वे बेहद खास हों। लेकिन जरा सब्र रखें और ऐसे रियेक्ट करें कि आपको कुछ पता ही नहीं है, अभी बेहतर यही होगा कि आप खुद को इस क्रिया में अल्हड़ और अनजान दिखाएं। लेकिन जरा संभलकर क्योंकि इसमें आपकी उत्सुकता जरूर दिखनी चाहिए, लेकिन आपका अनुभव न ही दिखे तो बोहतर होगा।

शादी से पहले बना चुकी हैं शारीरिक संबंध तो सुहागरात पर पार्टनर को भरपूर रिझाएं

आपको सिर्फ इतना करना है कि आपका पार्टनर आपके सिवा किसी और चीज के बारे में सोचे ही नहीं। आप कुछ ऐसा जादू कीजिए जिससे आपके पति को आपकी खूबसूरती और जवानी भरी अदा के अलावा कुछ और न दिखे। कुछ ऐसा जादू कीजिए कि वह आपपर लट्टू हो जाए। अपनी शरारती अदाओं से उन्हें खूब रिझायें ताकि वो खुद को शारीरिक संबंध बनाने के लिए रोक ना पाए।

वर्जिन न होने की चिंता से मुक्ति पाने के लिए फोरप्ले को गंभीरता से लें

शादी के पहले शारीरिक संबंध बना लिया है तो सुहागरात के दौरान फोरप्ले में जल्दबाजी न करें क्योंकि यदि उस रात सबकुछ जल्दी से हो जायगा तो आपके पति के पास आपके बारे में सोचने के लिए बहुत सारा समय होगा। आपकी फोरप्ले करने की योजना ऐसी होनी चाहिए कि शारीरिक संबंध बनाने से पहले फोरप्ले स्वाभाविक रूप से अधिक लंबा खिंचे। सुहागरात के दौरान फोरप्ले को इस तरह करें कि जैसे कि आप सब कुछ पहली बार कर रही हैं जैसे धीरे- धीरे किस करना फिर एक दुसरे के कपड़े उतारना, गले लगना आदि आप कर सकती हैं। आपका फोरप्ले करने का मकसद यह होना चाहिये वह आपके शरीर को देखकर आकर्षित और उत्तेजित हो जाएँ और आपसे लिपटने के लिए तड़प उठे। उनकी तड़प जितनी गहरी होगी, उतनी ही आपकी शादी से पहले संबंध को छुपाने की योजना कामयाब होगी।

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने को छुपाने के लिए जानबूझ कर सबकुछ गलत करें

सुहागरात के दौरान आपको साबित करना है कि आपको शारीरिक संबंध बनाने के बारे में जो भी आता है वह सब आपने किसी और से सुना है। भले ही आपको शारीरिक संबंध बनाना आता है लेकिन उनके सामने जानबूझकर गलत चीजें करें जैसे की पेनिस को देखकर डरना या उसे छुने से मना करना और शारीरिक संबंध बनाते समय सही पोजीशन में ना रह पाना। ध्यान रहे की आपके पति भी इसमें नये हो सकत हैं इसलिए उनकी गलती पर उन्हें टोकने से बचें बस जैसा वो बोले वैसा ही करेते जायें।

शादी से पहले बना चुकी हैं शारीरिक संबंध तो सुहागरात पर थोड़ा लाऊड हो जाएँ

संबंध बनाने में अगर आवाज ना हो तो उसका पूरा मजा नहीं आता. जब आप अपने पति के साथ हैं तो शांत होकर या चुपके-चुपके डर के साथ संबंध बनाने में क्या मज़ा? यह आपके बॉयफ्रेंड का घर नहीं है, आपकी सुहागरात है। हम आपको बता दें कि संबंध बनाने के दौरान आपकी हलकी सिसकियों भरी आवाज़ आपके पति को दीवाना बना देगी। क्योंकि लोगों का मानना है कि पहली बार संबंध बनाने पर लड़की को दर्द जरूर होता है। माना कि पहली बार संबंध बनाने के उस दर्द को आप पहले ही महसूस कर चुकी हैं और यह आपका आपका पहला मौका नहीं है, लेकिन फिर भी सुहागरात के दौरान आप अपने पहले संबंध के दौरान होने वाले दर्द को महसूस करने का दिखावा तो कर ही सकती हैं। यकीन माहिये, आपकी ये दर्द भरी चीखें आपका और आपके पार्टनर का मूड बना देंगी।

वर्जिन न होने पर यदि इनमें से कोई भी तरीका काम न आए तो

सुहागरात के दौरान आपकी इतनी सारी मेहनत और तैयारियों के बाद भी यदि आपके पति सदियों पुरानी हाइमन-थ्योरी के पीछे पड़ा रहे जिसमे पहली बार संबंध बनाने पर हाइमन झिल्ली टूटती है और खून निकलता है तो बेहतर होगा कि आप उनको इसका थोड़ा ज्ञान दीजिए। उनसे इसके बारे में बात कीजिए और उनको बताइए कि हाइमन झिल्ली संबंध बनाने के अलावा और भी बहुत सी चीजों को करने से टूट सकती है। आज के इस टेक्नोलॉजी के जमाने में लोग इतने पढ़े-लिखे तो होते ही हैं कि वह ये जान सकें कि हाइमन साईकिल चालने और तैरने जैसे मामूली काम करने से भी टूट सकती है। और तो और उन्हें ये भी बताएं की आजकल मेडिकल साइंस में इतनी ज्यादा तरक्की कर ली है कि आप चाहें तो एक छोटे ऑपरेशन (हाइमनोप्लास्टी या हाइमन सर्जरी) से आपका कुदरती हाइमन को फिर से तैयार किया जा सकता है।