Home वायरल वीडियो WWE में शादी रचा रही थी रेसलर, केक के अंदर से निकला...

WWE में शादी रचा रही थी रेसलर, केक के अंदर से निकला पूर्व पति और मचा दिया बवाल

36

WWE Raw में बॉबी लेस्ली (Bobby Lashley) और लाना (Lana) की शादी रिंग में ही आयोजित की गई. जहां जमकर बवाल मचा. मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) में लाना खूबसूरत सफेद कलर का गाउन पहनकर आईं और बॉबी लेस्ली ने ब्लैक रंग का हाफ कोर्ट पहना था.

WWE Raw में बॉबी लेस्ली (Bobby Lashley) और लाना (Lana) की शादी रिंग में ही आयोजित की गई. जहां जमकर बवाल मचा. मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) में लाना खूबसूरत सफेद कलर का गाउन पहनकर आईं और बॉबी लेस्ली ने ब्लैक रंग का हाफ कोर्ट पहना था. जैसे ही पादरी ने बोलना शुरू किया तो पीछे से डब्लूडब्लूई सुपरस्टार लिव मॉर्गन आ गईं. उन्होंने दोनों की शादी में खलल डाल दिया.

लिव मॉर्गन जैसे ही रिंग के अंदर आईं और शादी को बर्बाद कर दिया. गुस्से में लाना ने मॉर्गन को पीटना शुरू कर दिया. उसी समय केक के अंदर से लाना का पूर्व पति रुसेव निकल आए. फिर उन्होंने बॉबी लेस्ली को पीटना शुरू कर दिया. लाना देखकर हैरान रह गईं और रोना शुरू कर दिया. रुसेव ने बॉबी की खूब पिटाई की.

उतने में लिव मॉर्गन फिर रिंग में आईं और लाना को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने लाना को केक के ऊपर फेंक दिया. इस बवाल के बाद न शादी हो पाई और न फैन्स को इस लड़ाई का मजा आया. बता दें, लिव मॉर्गन ने फिर डब्लूडब्लूई में एंट्री की है. वो काफी समय से रेसलिंग से दूर थीं. फैन्स को लिव मॉर्गन की ऐसी एंट्री बिलकुल पसंद नहीं आई.